Header Ads Widget

Mobile root Karen ya nahin full detail

हेलो गाइस आज हम जाने वाले हैं कि Mobile root Karen ya nahin full detail मोबाइल फोन को रूट करने के बहुत सारे फायदे होते हैं और कुछ नुकसान भी होते हैं जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता आज सिर्फ लोग मैं अपने मोबाइल को रूट इसलिए कर लेते हैं क्योंकि रूट करने के बाद आपको हैकिंग करने में बहुत आसानी होती है इसीलिए वह अपने ब्रांडेड फोन को रूट करके उसकी वैल्यू को  जीरो कर देते हैं और बाद में उन्हें पछतावा होता है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया आज हम जानने वाले हैं
Mobile root Karen ya nahin full detail मैं

Mobile phone root karne ke fayde

आज मैं आपको अपने फोन को कंप्यूटर के साथ root krna बताऊंगा

एंड्राइड मोबाइल को रूट कैसे करें without PC

  • अपने phone को root करने से पहले उसमे 50 % तक charge जरुर रखें ताकि rooting के process के बिच आपके mobile की battery ख़तम न हो जाये.

  • अपने phone के सभी data और files जैसे contacts, music, photos, video, apps इत्यादि को root करने से पहले backup जरुर कर लें ताकि आपके data lost न हो जाये. और rooting करने से पहले SD card को भी phone से निकाल लें.

  • निचे बताये गए apps में से कोई भी एक app download कर अपने phone के storage में ही install कर लें. installation के दौरान आपको एक warning message दिखाई देगा, application को install करने के लिए आपको ‘yes’ option को ही choose करना होगा.

  • आखिर में आपके phone के setting में जाकर आपको ‘Developer options’ के अन्दर ‘USB debugging’ के option को click करना होगा.





Post a Comment

0 Comments